चोरी के शक में युवक को डंडे, लात-घूंसों से पीटा

A youth was beaten with a stick
युवक की पिटाई करते हुए।

रुद्रपुर। A youth was beaten with a stick उधमसिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक दुकानदार अपने साथी के साथ मिलकर चोरी के शक में एक युवक की लात-घूंसे और डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो पुलिस के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो रुद्रपुर पुलिस अब अधिकारियों के निर्देश पर पीड़ित और दुकानदारों को चिन्हित करने में जुटी हुई है।

दुकान में चोरी के शक में एक दुकानदार ने अपने साथी के साथ युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमे ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, मारपीट का वीडियो रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक व्यक्ति अपने साथी के साथ हाथ में डंडा लेकर युवक की पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में कुछ लोग दुकानदार को समझाने का प्रयास भी कर रहे हैं लेकिन दुकानदार उक्त युवक को पीटने में लगा है। युवक की पिटाई देखने के लिए काफी लोग खड़े हुए हैं। इसी बीच एक राहगीर ने युवक की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को लगी तो उन्होंने संबंधित थाने को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए है। अब थाना पुलिस पीड़ित की तलाश में जुटी हुई है।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से युवक की पिटाई का वीडियो संज्ञान में आया है। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को मामले की जांच शुरू करने के निर्देश दिए हैं। टीम पीड़ित और आरोपी को चिह्नित करने में जुटी हुई है। जिसके बाद आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

खुलासा : पचास हजार के लेन-देन को लेकर हुई थी युवक की हत्या
खुलासा : भाई ने ही की थी सगे भाई की हत्या
पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार