सुरों के बादशाह की शर्मनाक हरकत, नाबालिग को भी नहीं छोडा

angarag papon mahanta kiss a girl
सुरों के बादशाह की शर्मनाक हरकत, नाबालिग को भी नहीं छोडा angarag papon mahanta kiss a girl

नई दिल्ली। बाॅलीवुड गायक और कम्पोजर अंगराग पापोन महंत जो ’पापोन’ के नाम से मशहूर है, के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भुयान ने शिकायत दर्ज की जिसमें बताया गया है कि पापोन ने एक नाबालिग लड़की के साथ शर्मनाक हरकत की angarag papon mahanta kiss a girl और उसे गलत तरीके से किस किया।

जरा इसे भी पढ़ें : न्यूड योगा टीचर विवके मिश्रा बनेंगे देशभक्त

सूत्रों के मुताबिक यह घटना होली सेलीब्रेशन के दौरान हुई। यह हरकत एक सिंगगिंग रिएलिटी शो के दौरान हुई जहां लड़की भी शो की कंटेस्टैंट थी। सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूयान ने बाल यौन संबंध अपराध अधिनियम के तहत पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पापोन के बारे में कुछ बातें-

अंगराग पापोन महंत का जन्म आसाम में हुआ था। इन्हें संगीत अपने माता-पिता से विरासत में मिला। बचपन से ही पापोन का संगीत में रूझान रहा, इसलिए शास्त्रीय संगीत और लोक संगीत में इन्होेंने ट्रैनिंग ली और सुरों की दुनियां में आ गये। इनका पहला हिट गाना फिल्म ’दम मारो दम’ में ’ जिये क्यों ’ था। बाॅलीवुड की कई फिल्मों के गानों में इन्होंने आवाज दी है जिनमें सुल्तान , बर्फी, मद्रास कैफे और लक्ष्मी जैसी फिल्में शामिल थीं।

जरा इसे भी पढ़ें : जय और माही के बच्चे भी हो गए और वह भी इतने बड़े

’दम लागे के हईशा’ फिल्म के गाने ‘मोह-मोह के धागे ’ से इन्हें काफी पसंद किया गया , लेकिन इतनी सफलता की ऊँचाई पर फैन्स की मदद से पहुंचने के बावजूद इतना गिर जाना कहां तक उचित है कि उन्हीं फैन्स के साथ ही ऐसा असभ्य व्यावहार हो। जो श्रोता इन्हें स्टार बनाते हैं , रिएलिटी शो में जज का स्थान देते हैं और शो के जज का उसके बदले ऐसी घिनौनी हरकत करना काफी शर्मनाक है।

जरा इसे भी पढ़ें : कुछ सेकेंड की वीडियो ने इस लड़की को रातों रात बनाया स्टार देखिए Video