चाची पर किया धारदार हथियार से हमला

Attacked on Aunty with sharp weapon

Attacked on Aunty with sharp weapon

रुद्रपुर। Attacked on Aunty with sharp weapon पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने अपनी चाची व उसके दो छोटे बच्चों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोगों के आ जाने से हमलावर मौके से भाग गया।

महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गुलशन निवासी ग्राम कच्ची खमरिया ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह अपने घर पर अकेली थी। उसका पति घर पर नहीं था।

आरोप है कि उसके जेठ का लडका शमी मलिक पुत्र आफाक जो कि उसके परिवार से पुरानी रंजिश रखता है और 27 फरवरी की शाम उसके घर पर आया और आते ही उससे गाली-गलौच करते हुए उस पर धारदार हाथियारां से जान लेवा हमला कर दिया।

उसके बाद वह उसके बाल खींचकर बाहर तक ले आया। उसके छोटे-छोटे दो बच्चे रोने लगे तो उसने उन पर भी जान लेवा हमला किया। इसके बाद वह बड़ी मुश्किल से अपने दोनो बच्चो लेकर जान बचाकर भागी। बताया कि हमलावर शमी ने उसका पीछा किया।

उसके शोर शराबा करने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित होने लगे। जिसके बाद शमी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। महिला ने बताया कि उसे जानमाल का खतरा बना हुआ है। एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रपट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

नदी किनारे युवक का शव बरामद
पुलिस ने अवैध रूप से संचालित हुक्का बार बंद कराया
हर्ष फायरिंग में चाचा की गोली से भतीजे की मौत