इश्कबाज इंस्पेक्टर के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, मुकदमा दर्ज करने की उठाई मांग

Congress opened front against flirtatious inspector
इंस्पेक्टर के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

रुद्रपुर। Congress opened front against flirtatious inspector पंतनगर थाना के इश्कबाज इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर बुधवार को किच्छा विधायक ने एसएसपी कार्यालय के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने एसएसपी से मुलाकात कर आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई। जिस पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ न्यायिक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने कुछ दिन पहले प्रेस वार्ता कर पंतनगर के इंस्पेक्टर राजेंद्र डांगी पर आरोप लगाते हुए युवती संग अश्लील ऑडियो सार्वजनिक किया था। साथ ही मामले की शिकायत डीजीपी से की गई थी। जिसके बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद से कांग्रेस के किच्छा विधायक आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और आरोपी को देहरादून अटैच करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन मांग की अनदेखी को लेकर उन्होंने आज समर्थकों संग एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

विधायक तिलक राज बेहड़ ने बताया कि पंतनगर थाने के इंस्पेक्टर की युवती संग अश्लील ऑडियो सार्वजनिक हो जाने के बाद एसएसपी द्वारा आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ सस्पेंड की कार्रवाई से नाखु होकर आज समर्थकों के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि इश्कबाज इंस्पेक्टर के खिलाफ पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं, एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

तलाशी के लिए वाहन रोकने पर भड़के कांग्रेस प्रत्याशी
मंगलौर विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन
उद्यान घोटाला : कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला