खुलासा: सरफिरे आशिक ने ही किया था 67 साल की प्रेमिका का कत्ल

lover kills 67 year-old girlfriend

lover kills 67 year-old girlfriend

डोईवाला के सुनार गांव में हुई हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। lover kills 67 year-old girlfriend जवानी में इश्क जान लेवा होता है अभी तक आप ने यही सुना होगा, मगर दून की हसीन वादियों में जिंदगी के आखिरी लम्हा सुकून से गुजारने को आई एक 67 वर्षीय महीला के लिये 45 साल के आशिक से रिश्ता जोडना भारी पड़ गया।

सिरफिरे आशिक ने अपनी मंशा पूरी न होते देख वृद्ध महिला को बेरहमी से कत्ल कर दिया। जाॅली ग्रांट के पास बसे सुनार गांव में बुधवार को सवेरे उस वत्त सनसनी फैल गई थी जब एक 67 वर्षीय महिला की उसी के घर में हत्या कर दी गई थी।

वृद्ध महिला की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में आला अधिकारियों सहित ने मौके पर पहुंच कर वृद्ध महिला के शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भिजवाया था।

इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस की टीम गठित की गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए 45 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

डोईवाला थाना क्षेत्र के सुनार गांव में पिछले 6 वर्षों से रह रही 67 वर्षीय पुतुल घोष की बेरहमी के साथ बुधवार को हत्या कर दी गई थी। बर्बरता के साथ की गई वृद्ध महिला की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

पुलिस की कई टीम गठित की गई थी

इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस की कई टीम गठित की गई थी जिसके चलते घटना के दो दिन बाद ही डोईवाला पुलिस ने इस कांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

सूत्रों के अनुसार आरोपी डोईवाला थाना क्षेत्र के सुनार गांव निवासी 45 वर्षीय तनुज जसवाल पुत्र मेहरबान सिंह का पिछले कई महीनों से वृद्ध महिला पुतुल घोष के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

वृद्ध महिला के साथ हुये प्रेम प्रसंग को चूर-चूर करते हुये सिरफिरे 45 वर्षीय तनुज जसवाल ने बेरहमी के साथ बुधवार की सवेरे महिला को दर्दनाक मौत के आगोश में भेज दिया था।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने बताया कि पिछले महीने से वह अपनी वृद्ध महिला प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था। जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने पकड़े गए हत्या आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही कर उसके कब्जे से मृतका की सोने की चैन को बरामद कर उसे जेल भेजा। 67 वर्षीय महिला के साथ 45 वर्षीय व्यक्ति की प्रेम प्रसंग की कहानी जैसे ही आसपास के लोगों को पता चली तो यह मामला चर्चा का विषय बन गया।

प्रेम प्रसंग का नाटक किया था

मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली पुतुल के साथ सुनार गांव निवासी अनुज ने पैसे के लालच में प्रेम प्रसंग का नाटक किया था। बताया गया है कि तनुज ने भी अपनी शादी नहीं की थी और समय-समय पर अपनी हवस को मिटाने के लिए वृद्ध महिला पुतुल के यहां जाया करता था।

जब पुतुल ने उसे पैसे देने से मना किया तो सनकी प्रेमी ने ही उसकी बेरहमी से मौका पाकर हत्या कर दी। यह मामला भी गांव वालों में चर्चा का विषय बना है। पुतुल घोष से 6 माह पूर्व उसी की नौकरानी ने तनुज से मुलाकात कराई थी।

धीरे धीरे तनुज और पुतुल के बीच प्यार की खिचड़ी पकने लगी थी। यही नहीं तनुज हवस के साथ-साथ पुतुल की दौलत पर भी अपनी नजर गढ़ाये रखा हुआ था। जिसका खुलासा गिरफ्तारी के बाद तनुज के कब्जे से बरामद पुतुल की सोने की चैन से हुआ है।

बताया गया है कि तनुज गांव में ही जूतों की दुकान किये हुये था और जब वृद्ध महिला के साथ उसका मतलबी प्यार पनप गया तो उसने अपने रोजगार पर भी ध्यान नहीं दिया और पुतुल की प्राॅपर्टी पर अपना हक जमाने लगा था।

सुकून की तलाश में कोलकता से दून आई थी पुतुल

डोईवाला। अपनी जिंदगी की 60 वर्ष कोलकाता की गलियों में बसर करने के बाद देहरादून के डोईवाला थाना क्षेत्र के जाॅली ग्रांट के पास गांव सुनार में बसी पुतुल का प्यार ही उसे ले डूबा।

बताया गया है कि पुतुल कोलकाता में वकालत करती थी। जिंदगी के आखिरी दिनों को बिताने के लिए वह कोलकाता छोड़़कर डोईवाला क्षेत्र में आकर बस गई थी। यही नहीं उसने अपनी शादी भी नहीं की थी।

अपनी पूर्व की जिंदगी कोलकाता में अपने मामा के पास रहकर बसर कर रही थी। जब उसके मामा की मौत हो गई तो वह वहां से सुनार गांव में चली आई थी। यहीं पर उसका प्रेम प्रसंग गांव के ही तनुज के साथ पनप गया था। जो उसकी जिंदगी के आखिरी लम्हे साबित हुए।

जरा इसे भी पढ़े

अकेले रह रही बुजुर्ग महिला की हत्या
देहरादून की अस्थाई जेल से फरार हुआ कैदी
बेरहम महिला ने की पति की गला घोंटकर हत्या