मेकअप आर्टिस्ट नंदिनी के ग्लैम लैश की ग्रैंड ओपनिंग मॉडल रुमान शारुख ने की

Makeup artist Nandini
मॉडल रुमान शारुख नंदिनी के ग्लैम लैश की ओपनिंग के दौरान।

Makeup artist Nandini

देहरादून। Makeup artist Nandini राजधानी देहरादून के एक होटल में मेकअप आर्टिस्ट नंदिनी के ग्लैम लैश की ग्रैंड ओपनिंग मॉडल रुमान शारुख द्वारा की गई।  उत्तराखंड की नंदिनी जिन्होंने  कम उम्र में ही इतिहास रचा मात्र 9 साल की हैं और इतनी कम उम्र में एक मेकअप आर्टिस्ट हैं।

उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों एवं कई उत्तराखंडी कलाकारों का भी मेकअप किया है। बता दें कि नंदिनी राजधानी देहरादून के एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ाई करती हैं, जो की बहुत ही होनहार और मेधावी छात्रा हैं।

पढ़ाई में तो वह अव्वल है ही, साथ ही मेकअप में करने में भी बहुत ही बेहतरीन है। आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इतनी कम उम्र की बच्ची इतना बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट हो सकती हैं।

बता दें कि नंदिनी ने लॉकडाउन में 1 महीने का मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स दिल्ली में किया। आज वह एक बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट है। नंदिनी ने बताया कि मुझे सबसे पहले मेरी माँ ने कहा कि मेरी बेटी का मन मेकअप आर्टिस्ट के रूप में जा रहा है|

छोटी सी उम्र में बॉलीवुड से कई ऑफर आने लगे हैं

उन्होंने मुझे फिर लॉकडाउन में 1 महीने का कोर्स कराया। जिस प्रकार मैंने बॉलीवुड और अपने उत्तराखंड के कल्चर और बहुत सी हीरोइन का मेकअप किया अब मुझे छोटी सी उम्र में बॉलीवुड से कई ऑफर आने लगे हैं।

इस उपलब्धि के पीछे मेरी मां का बहुत बड़ा सहयोग मुझे मिला इसके साथ साथ पढ़ाई पर भी ध्यान देना बेहद जरूरी है। जिसके लिए मुझे कुछ समय अपनी पढ़ाई के लिए निकालना पड़ता है और आज मैंने अपने दम पर एक बिजनेस का शुरुआत की जो ठीक लगता है और मेरे को सहयोग देने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

अभी मैं बहुत आगे बॉलीवुड में अपना नाम कमाना चाहती हूं और उत्तराखंड का नाम रोशन करना चाहती हूं आगे भी मुझे गढ़वाली एक्टरों का मेकअप करने का सहयोग मिलता रहेगा और मैं हमेशा अपने काम को बहुत बखूबी से निभाऊंगी।

जरा इसे भी पढ़े

विक्की उत्तराखंड स्टार्टअप काउंसिल की कार्यशाला आयोजित
इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे देहरादून
फैशन रियलिटी शो कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक की शूटिंग जल्द होगी शुरू