राहुल गांधी को जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा : करन माहरा

Rahul Gandhi being harassed in the name of investigation
करन माहरा।

Rahul Gandhi being harassed in the name of investigation

देहरादून। Rahul Gandhi being harassed in the name of investigation प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केंद्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष की भावना से ग्रसित हो कर बार बार राहुल गांधी को जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा है, इसी के तहत 23 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर बुलाया गया है।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अपनी 8 साल की नाकामियों को छुपाने के लिए मोदी सरकार द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के माध्यम से फर्जी प्रकरण में जांच के नाम पर कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने तथा विपक्ष की आवाज को दबाने का घिनौना प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले एक सप्ताह से कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उत्पीडित करने की नीयत से रात के 11ः00-12ः00 बजे तक लगातार 30 घंटांे से ज्यादा समय से पूछताछ की गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की वर्तमान सरकार विपक्षी नेताओं को ईडी का हौवा दिखाकर डराने-धमकाने का काम कर रही है जो कि लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं माना जा सकता है।

करन माहरा ने यह भी कहा कि मोदी सरकार की युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेलने वाली अग्निपथ जैसी योजना पर देश की सुरक्षा को लेकर तमाम राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों द्वारा गम्भीर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा इन्हीं गंभीर सवालों पर चर्चा हेतु विभिन्न प्रदेशों के कांग्रेस नेताओं की नई दिल्ली में बैठक बुलाई गई है। बैठक में सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर देश के विभिन्न राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों के साथ पार्टी की आगे की रणनीति तय की जायेगी।

जरा इसे भी पढ़े

बर्फबारी से हेमकुंड साहिब यात्रा बाधित, रोके गए श्रद्धालु
अग्निपथ योजना पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सैनिकों के साथ किया संवाद
शराब की तीन दुकानों पर 30 हजार रु का अर्थदंड लगाया