स्थानीय समस्याओं का समाधान सर्वोच्च प्राथमिकता : राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी

Solving local problems is top priority

देहरादून| Solving local problems is top priority राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने तेजी से विकसित हो रहे घनसाली और चमियाला नगर पंचायतों की विभिन्न समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी से मुलाकात की और उन्हें नगर की विभिन्न समस्याओं को गिनाते हुए उनके त्वरित निस्तारण की मांग की।

एसडीएम घनसाली डाक्टर अपूर्वा ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया तथा कुछ समस्याओं को उच्च अधिकारियों को प्रेषित करने की बात कही। प्रेस वार्ता में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी (RRP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने घनसाली की विभिन्न समस्याओं के त्वरित निस्तारण कराने की बात की। उन्होंने कहा कि यदि इन समस्याओं के निस्तारण के लिए संघर्ष और जन आंदोलन का रास्ता भी अपनाना पड़ेगा तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

सेमवाल ने पिलखी, बेलेश्वर और सिमली स्वास्थ्य केंद्रों के उच्चीकरण और डॉक्टरों की व्यवस्था के लिए स्वास्थ्य सचिव से भी वार्ता की। स्वास्थ्य सचिव डॉक्टर आर राजेश कुमार ने इनके शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। घनसाली के प्रभारी जितेंद्र थपलियाल ने कहा कि घनसाली और चमियाला दोनों नगर क्षेत्र में सार्वजनिक शौचालय का नितांत अभाव है, जल्दी ही इनकी व्यवस्था कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उप जिलाधिकारी से भी वार्ता हुई है और उन्होंने भी इसके लिए ठोस कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

टिहरी जिला अध्यक्ष बिशन सिंह कंडारी ने नगर क्षेत्र में कूड़ा निस्तारण न होने और नगर क्षेत्र का गंदा पानी नदी में बहाये जाने पर भी नगर सवाल खड़े किए। आगामी निकाय चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी का खुलासा करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय डोभाल ने बताया कि पार्टी घनसाली तथा चमियाला में सभी वार्ड और अध्यक्ष पदों पर अपनी प्रत्याशी खड़े करेगी।

प्रेस वार्ता में शिव प्रसाद सेमवाल, संजय डोभाल, प्रमोद डोभाल, विशन कंडारी, जितेंद्र थपलियाल, संजय बिष्ट, मनोज थपलियाल, मुकेश लसियाल, विनोद लाल, सुभाष नौटियाल आदि पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

एफआरआई भर्ती घोटाले की हो सीबीआई जांच : सेमवाल
UKSSSC पेपर लीक मामले में गुमराह कर रही सरकार : सेमवाल