युवती ने अपनी मां पर लगाए शारीरिक शोषण करवाने के आरोप

The girl accused her mother of sexually abusing her

हरिद्वार। The girl accused her mother of sexually abusing her एक युवती ने अपनी मां पर अपना यौन उत्पीड़न और शोषण करवाने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसकी मां ने अपने दूसरे पति से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाया है। रुड़की प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में युवती ने बताया कि उसकी मां ने करीब छह वर्ष पूर्व उसके पिता से तलाक लेकर एक व्यक्ति के साथ रहना शुरू कर दिया था। जिसके साथ वह कुछ दिन रही और उक्त व्यक्ति ने उसके साथ भी शारीरिक शोषण किया।

आरोप है कि उसके बाद उसकी मां ने जयपुर राजस्थान में एक चिकित्सक से शादी कर ली और फिर उक्त चिकित्सक के साथ उसके जबरन शारीरिक संबंध बनवाए गये साथ ही अन्य लोगों से भी उसे संबंध बनाने का दबाव बनाया गया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई। युवती के अनुसार वह किसी तरह से भागकर रुड़की आ गई और अपने एक अंकल के साथ उनके घर में रहने लगी।

कुछ दिनों पहले एक युवक के साथ सोशल मीडिया पर उसकी मित्रता हुई जिसकी खबर उसकी मां को लग गई। आरोप है कि मां ने उक्त युवक के साथ शादी करवाने की बात कही और उसके साथ घूमने फिरने को कहा। युवती ने बताया कि उसकी मां ने उक्त युवक को पैसे देकर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ कलियर स्थित एक जगह पर शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की।

अब युवती का आरोप है कि उसकी मां और उक्त युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है इसके साथ ही जिन लोगों ने रुड़की में उसे शरण दी उनके घर आकर उनके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। युवती ने बताया कि वह नीट की तैयारी कर रही है लेकिन इस प्रकार की घटनाओं से उसका भविष्य अधर में लटका हुआ है। वहीं मामले में गंगनहर पुलिस को भी युवती की ओर से तहरीर दी गई है।

गैंग रेप व हत्या मामला में पीड़ित परिवार से मिले यशपाल आर्य
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म मामला : अभियुक्त को आजीवन कारावास व 50 हजार का जुर्माना