हत्या: बेटे ने अपनी मां पर चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट

The son stabbed his mother to death
मामले की जांच करते पुलिस।

पौड़ी। The son stabbed his mother to death जिले के कोटद्वार में मामूली सी बात पर युवक ने धारदार हथियार से अपनी मां पर हमला कर से मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने चाकू से मां के ऊपर एक के बाद एक कई वार किए थे। मां पर चाकूओं से वार करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र के आम पड़ाव में 45 साल की थाईरा बेगम अपने परिवार के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मां थाईरा बेगम और बेटे असरफ के बीच किसी बात को लेकर को कहासुनी हो गई थी। तभी बेटे ने अपना आपा हो दिया और उसके सिर पर खून सवार हो गया।

बेटे ने घर में ही पड़े चाकू से अपनी मां पर एक बाद एक कई वार किए। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी बेटे ने अपनी मां के हाथ की एक उंगली भी काट दी थी। चाकूओं के इतने वार होने के बाद मां बेहोश होकर गिर गई थी, जिसे परिजन तत्काल राजकीय बेस हॉस्पिटल कोटद्वार लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खुलासाः नशा व पैसों के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या
युवक की हत्या कर उसी के वाहन में शव को लटकाया
तिहरे हत्याकांड का दून पुलिस ने किया खुलासा